Terrorist blast on 02nd April, 2015



 
Terrorist Blasts

Terrorist blast on 02nd April, 2015



At:

I am regularly writng that the numbers 2, 7 and 9 are causing most of the terrorist blasts,
while number 1 is noticed to be the most  safe in Numerlogy.
This I am trying to prove with the help of  stastical data of  Worldwide Terrorst Blasts and Attachs since long.
For details of earlier mails and links,
May please  see as mentioned below:
Terrorist Blasts May be predicted. Details at:

Many more links:


Terrorist  Attack on Peshawar School

दहशतगर्दों की एक और करतूत पेशावर में

फिर खेला  है २, , ९ में से अंक ७ ने पेशावर में खूनी खेल

Click for details at  https://www.facebook.com/bestastrologerinroorkee

 

१६. १२. २ ०१४ (१+६=७) को आर्मी पब्लिक स्कूल पेशावर में दहशतगर्दों की इस दरिंदगी ने पूरी दुनिया को हिला दिया है । जिसमें  थोड़ी सी भी भावना है वह इस आतंकी हमले से दुःखी हुए बिना नहीं रहेगा ।

मैं गुह्य विधाओं का एक शोधकर्ता हूँ । जो लोग  मुझे पढ़ रहे हैं उन सबने मेरा सर्वाधिक चर्चित लेख,

" , ७ और ९ ने बैठाया है सर्वाधिक आतंकी धमाकों का गणित "

ज़रूर देखा होगा । विश्व भर में हुए सैकड़ों आतंकी अनेकों धमाकों से मैंने ये सिद्ध किया था  कि २,७ अथवा ९ अंक, चाहें मूलांक हों या भाग्यांक, ७०% से भी अधिक ऐसे खूनी आतंकी धमाकों में अवश्य सामने आये हैं  । आज १६ तारीख अर्थात (१६=१+६=७) को पुनः पेशावर की इस घटना ने बात की पुस्टि  कर दी है ।

जो लोग व्यावसायिकता से दूर वास्तव में अंक विधा में रूचि रखते हैं उनसे निवेदन है कि मेरे इस शोध कार्य को और भी आगे बढ़ाएं । संभवतः इस प्रयास से जाँच कर्ताओं को दहशतगर्दी के इस खूनी खेल में कोई अहं सूत्र मिल जाएँ और मासूम जीवन बच जाएं 

(23 Sep 2013 Peshawar to Narirobi Terror Attack  (2+3+9+2+0+1+3=20=2+0=2)
पुनःएक खूनी अंक २, ऐसे अनेकों उदाहरण दिए हैं मैंने)

 

विश्व भर में हुए सैकड़ों आतंकी धमाकों के लिए कृपया लिंक्स देख भी सकते हैं  :

@
@
@
@
@
@
@
@







टिप्पणियाँ